Friday, September 13, 2013

भगवान ने नदी से निकाली KATRINA!

एक दिन पप्पू नदी के किनारे लकड़ियां काट रहा था। अचानक उसकी कुल्हाड़ी नदी में गिर गई।

वो रोने लगा। उसको रोते हुए देख कर भगवान को उस पर दया आ गई।

भगवान ने नदी में से एक सोने की कुल्हाड़ी निकाल कर पप्पू से कहा -: क्या यही है तुम्हारी कुल्हाड़ी?

पप्पू : ये मेरी कुल्हाड़ी नहीं है।

भगवान् ने नदी में से चांदी की कुल्हाड़ी निकाली।

पप्पू ने चांदी की कुल्हाड़ी लेने से मना कर दिया। अंत में भगवान ने पप्पू की लोहे की कुल्हाड़ी निकाल कर दी!

पप्पू ने झट से उस कुल्हाड़ी को ले लिया।

भगवान पप्पू की ईमानदारी देख कर बहुत ख़ुश हुए और उसे तीनों (लोहे,सोने,चांदी की) कुल्हाड़ी देकर चले गए।

थोड़े दिनों बाद पप्पू की wife नदी में गिर गई। पप्पू फिर रोने लगा।

भगवान् नदी में से कैटरीना कैफ निकाल कर पप्पू से बोले-: क्या यही है तुम्हारी wife ??
.
पप्पू -: जी हां, यही है।

भगवान बहुत नाराज हो गए बोले :- तुम तो बड़े ईमानदार थे ... आज तुम एक सुन्दर लड़की के लिए बेईमान बन गए।

पप्पू -: "प्रभु,मैं आज भी उतना ही ईमानदार हूं।"

मैंने झूठ इसलिए बोला, क्योंकि अगर मैं मना करता तो फिर आप करीना कपूर को नदी से निकाल कर लाते...

फिर मना कर देता तो अंत में मेरी wife को निकाल कर लाते। मैं हां बोल देता ...

मेरी ईमानदारी देख कर आप तीनों मुझे दे कर चले जाते।

पप्पू (रोते हुए) -: "हे प्रभु, इस कमरतोड़ महंगाई में मैं लकड़ियां काटने वाला गरीब इन्सान तीन-तीन wife नहीं सम्भाल सकता ...

No comments:

Post a Comment